रूस के हाल हुए बेहाल, बढ़ता ही जा रहा संक्रमितों का आंकड़ा
रूस के हाल हुए बेहाल, बढ़ता ही जा रहा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

पेरिस: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 200000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. जंहा इस बीमारी से अब तक कोई निजात नहीं मिल पाया है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि दुनिया भर में कोरोना महामारी से अब तक 28 लाख 90 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित भी हुए हैं. पूरी तरह से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी आठ लाख को पार कर गई है. संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित यूरोप महाद्वीप हुआ है, वहीं इस वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में गरीब और मासूम परिवार खाने- खाने को तरस रहे है. हर तरह लोगों में कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. 

रूस में संक्रमित मरीजों की संख्या 74,588 हुई: रूस में पिछले चौबीस घंटे में संक्रमण के 5,966 नए मामले सामने आए हैं. इस तरह वहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 74,588 हो गई है. 66 लोगों की मौत के साथ आंकड़ा 681 पहुंच गया है. वहीं बेलारूस में दिव्यांग बच्चों के अनाथाश्रम तक कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है. लगभग 170 बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

ब्रिटेन में कोरोना बना लोगों का काल, मरने वालों की संख्या 20 हजार के पार

अमेरिका में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मौत का आंकड़ा 53 हजार के हुआ पार

WHO का बड़ा बयान, कहा- 'कोविड-19 से ठीक हुए लोगों के फिर संक्रमित नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -