मॉडल एना ने लगाया रूस के राष्ट्रपति पुतिन पर हत्या की साजिश का आरोप
मॉडल एना ने लगाया रूस के राष्ट्रपति पुतिन पर हत्या की साजिश का आरोप
Share:

मास्को : रूसी मूल की मॉडल एना शापिरो ने सार्वजनिक रूप से रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर ये आरोप लगाया है कि वो उन्हें मरना चाहते हैं. इस्राइल की नागरिकता ले चुकी एना ने इस गंभीर आरोप से सभी को हैरान कर दिया है, लेकिन क्रेमलिन ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है. वहीं मॉडल का कहना है कि पुतिन की तरफ से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं जिससे वो डरी हुई हैं. 

14 सैनिकों से सवार रुस का विमान सीरिया के भूमध्यसागर से हुआ लापता

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रुसी मॉडल एना ने साल 2006 में रूस के विरोधी देश इस्राइल की नागरिकता ली थी जिसके बाद उन्हें ये आरोप लगाया था कि पुतिन से उनकी जान को खतरा है वहीं उन्होंने अब खुद की और अपने पति की जान को खतरे में बताया है. दरअसल, इंग्लैंड के सेल्सबरी शहर में एना शापिरो के साथ एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो पति के साथ होटल में भोजन कर रही थी जिस बीच उनके पति बाथरूम में गिर गए और मुंह से झाग निकलने लगा. ऐसे ही पूर्व रूसी जासूस को जहर देने वाले मामला भी सामने आया था और वैसा ही कुछ ये भी है.

इस देश में होता है 24 घंटे का दिन

आगे बता दें, सुरक्षा बलों का कहना है कि उन्हें चूहे मारने की दवा देकर मारने की कोशिश की गई है और इसी बीच एना ने कहा है कि वो सबके सामने इस बात को कह सकती हैं कि इस घटना के पीछे पुतिन का hath है. बता दें, एना के पति रूस की आर्मी में बड़े पद पर थे और उन्हें अब लगातार धमिकयां मिल रही हैं. इस आरोप से मॉडल के घरवाले भी नाराज़ हैं वहीं वो अपनी और पति की सुरक्षा के परेशान हैं और चिंतित भी.  

खबरें और भी..

जूनियर वर्ल्ड रेसलिंग में साजन भानवाल ने जीता रजत

इज़राइल ने रूस के विमान को मार गिराया फिर नेतन्याहू ने पुतिन को किया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -