पुतिन वाली टी-शर्ट पहनने पर फुटबॉलर होगा दंडित

Feb 18 2016 06:59 PM
पुतिन वाली टी-शर्ट पहनने पर फुटबॉलर होगा दंडित

एक फुटबॉल के मैच के दौरान रुसी फुटबॉलर को रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की फोटो वाली टीशर्ट पहनना काफी भारी पड़ गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि यह मैच तुर्की में खेल जा रहा था तथा रूसी राष्ट्रपति व्लादीमीर पुतिन के फ़ोटो वाली टीशर्ट पहनने वाले मिडफील्डर दमित्री टरासफ़ को उनका क्लब लुकमुटीव मॉस्को दंड देने वाला है. आपको बता दे कि रूसी राष्ट्रपति व्लादीमीर पुतिन के फ़ोटो वाली टीशर्ट पहनने वाले मिडफील्डर दमित्री टरासफ़ की इस टीशर्ट पर अंकित था कि "द मोस्ट पोलाइट प्रेसीडेंट".

आपको बता दे कि पहले से ही रूस व तुर्की के बीच में अभी रिश्तो में खटास चल रही है एक्स प्रमुख कारण है सीरिया में चल रहा संघर्ष. गौरतलब है कि पूर्व में रूस व तुर्की के बीच में सीरिया संघर्षो को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगते रहे है तथा पिछले साल नवंबर के दौरान तुर्की ने रूस के एक जेट विमान को भी अपना निशाना बनाकर उसे मार गिराया था. यूरोपा लीग के इस मैच में मुक़ाबला रूस के क्लब लुकमुटीव मॉस्को और तुर्की के क्लब फेनेबार्चे के बीच हुआ.

जिसमे फेनेबार्चे ने मैच 2-0 से जीत लिया. इस संबंध में टरासफ़ ने अपना बचाव करते हुए कहा, "पुतिन मेरे राष्ट्रपति हैं. मैं उनकी इज़्ज़त करता हूं और मैंने तय किया था कि उनके प्रति अपना समर्थन ज़ाहिर करूं. जो मेरी टीशर्ट पर लिखा था मैं बस वहीं कहना चाहता था. बस."