अगर आपको लगता है आपकी राइटिंग खराब है तो एक बाद Russian Cursive देख लो
अगर आपको लगता है आपकी राइटिंग खराब है तो एक बाद Russian Cursive देख लो
Share:

आज तक आप सभी ने डॉक्टर्स की राइटिंग बहुत बार देखी होगी. हम सभी डॉक्टर की राइटिंग देखने के बाद चक्कर खा जाते हैं क्योंकि वह हमारी समझ से परे होती है. वैसे ऐसा हमारे साथ भी होता था जब हम छोटे थे. कई ऐसे लोग होंगे जिन्हे उनके बचपन में ख़राब राइटिंग के चलते मार पड़ी होगी. अब अगर आप भी उनमे से एक हैं तो हाँ में जवाब दीजिये मुस्कुराइए नहीं.... वैसे अगर आपको लग रहा है उस समय गलती आपकी थी तो ऐसा नहीं है.

 

आपको पता नहीं होगा कि आप Russian Cursive लिख रहे हैं. जी हाँ, Russian Cursive आप सभी ने बचपन में लिखी होगी. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं Russian Cursive. जी दरसल हमे इस बात का तो यकीन है कि Russian Cursive को देखने के बाद आप सभी को डॉक्टर्स की राइटिंग अच्छी लगने लगेगी.

आप सभी कहेंगे कि डॉक्टर्स क्या लिखते हैं. इस समय इंटरनेट पर Russian Cursive वायरल हो रही है और इसे देख कर लोग भी मज़ेदार बातें लिख रहे हैं. इसे देखने के बाद कुछ तो ये भी भी कह रहे हैं कि लगता है सारे डॉक्टर्स रशियन हैं. वहीं कई लोगों ने इसका मजाक उड़ाया है. इसके अलावा कई लोगों को अपने बचपन के दिन याद आ गए हैं और वह इसे बेहतरीन भी बता रहे हैं.

अगर आप भी है मोमोज के शौकीन तो जरू पढ़ लेना यह खबर

अमेरिका में संक्रमित प्याज खाने से कई लोग हुए बीमार, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बिल्ली के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -