इस बच्चे की पलकें देखकर हर लड़की को होगी जलन
इस बच्चे की पलकें देखकर हर लड़की को होगी जलन
Share:

सुंदर और खूबसूरत पलकें अक्सर लड़कियों की चाह होती है. इसके लिए वो बहतु  कुछ करती हैं और चाहती हैं कि सुंदर, घनी और लम्बी पलकें हो जाएं. वहीं दूसरी ओर इसके लिए वो नकली पलकें भी इस्तेमाल करती हैं जिससे वो खुद को सुंदर बना लेती हैं. इसी से उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं. लेकिन क्या हो जब आपकी पलकें स्वाभाविक ही घनी हों. जी हाँ, इससे अच्छी बात और क्या होगी. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी जलन होने लगेगी.

इन मकड़ियों ने मचाया आतंक, जालों से ढंक दिया पूरा शहर

जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी पलकें इतनी लम्बी और खूबसूरत और खूबसूरत हैं कि आप भी चाहेंगी उसकी जैसी ही हो जाये. लेकिन जिसकी ये पलकें हैं शायद उसे अच्छी नहीं लगती हो. जी हाँ, आप भी हैरान होंगे, तो आपको बता दें ये कोई लड़की नहीं बल्कि एक 11 साल का लड़का है जिसे पलकें करीब 2 इंच लंबी हैं जो सुंदर भी लगती हैं. आपको यकीन नहीं होता तो इन फोटो में देख सकते हैं. ये बच्चा रूस का रहने वाला है जिसका नाम म्‍यूइन बेकोनेव है. बताया जाता यही जबसे ये पैदा हुआ है तभी से इसकी पके 2 इंच लम्बी हैं. यह उसकी होठों तक पहुंचती थी लेकिन उम्र बढ़ने के साथ कद के अनुसार हो गई.

तैराकी कर रही थी महिला तभी घट गई ये घटना

इस पर उसके पिता का कहना है कि रास्‍ते में चलते हुए लोग उनके बेटे को देखते हैं. उन्होंने इस विषय में डॉक्टर को भी दिखाया जिसमें ये पता चला कि वो बिलकुल ठीक है और कोई बीमारी नहीं है, बल्कि ये उसके जीन्स में है. म्यूइन का भी कहना है कि वो एक आम बच्चे की तरह ही रहते हैं और वो एक फुटबॉल प्‍लेयर बनना चाहता है. 

यह भी पढ़ें..

भारतीय महिला की इंग्लिश इतनी अच्छी थी कि...

टैटू आर्टिस्ट के इन टैटू को देखकर आपकी आँखें रह जाएँगी खुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -