Video : बाघ को खाना देने गई थी लड़की, होगया भयानक हाल
Video : बाघ को खाना देने गई थी लड़की, होगया भयानक हाल
Share:

हाल ही में एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसे हर कोई देखकर हैरान है. आज जो वीडियो सामने आया है उसमें आप देखेंगे कि एक लड़की बाघ को खाना देने गई थी, लेकिन बाघ ने कुछ ऐसा किया जिसे देखर हर कोई दंग रह गया. बता दें कि ये घटना रूस की राजधानी मॉस्को में हुआ यहां एक चिडि़याघर के एक बाघ ने वहां के कर्मचारी पर हमला बोल दिया.

बताया जा रहा है कि यह लड़की वहां की कर्मचारी थी जिसके वजह से वो बाघ को खाना देने गई थीं लेकिन खाना देकर वो जैसे वापस लौट रही थी उसी समय बाघ ने उस पर हमला कर दिया जिससे वो वहीं पर गिर पड़ी. बाघ के हमला करने से उस लड़की को चोट आ गई थी और उसकी हालत गंभीर हो गई थी जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल में ले जाया गया. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हमला करने के बाद बाघ ने उस महिला को घसीटकर अपने बाड़े में ले गया.

जू के एक कर्मचारी ने बताया कि लड़की ने बाड़े के गेट पर खड़े होकर टाइगर को खाना दिया था. इस दौरान टाइगर उनसे काफी दूरी पर था. जैसे ही लड़की वापस लौटीं, तभी टाइगर ने उन पर हमला बोल दिया. यह एक साधारण प्रक्रिया थी जो रोज होती है. बल्कि जू के सभी जानवरों जू-कीपर से अच्छी तरह घुले-मिले हुए हैं.

चाय के बागान में निकला 14 फीट लंबा किंग कोबरा, मची हड़कंप

एक Tennis court जितनी होती है इंसान के फेफड़े की सतह, जानें Human body फैक्ट्स

82,000 रुपए किलो है इस सब्जी की कीमत, जानें क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -