मुफ्त का पेट्रोल पाने के लिए, इस देश के पुरुषों ने पहन ली बिकनी
मुफ्त का पेट्रोल पाने के लिए, इस देश के पुरुषों ने पहन ली बिकनी
Share:

यह मामला भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अगर कोई चीज मुफ्त में मिल रही हो तो लेने वालों की भीड़ जुटने में बहुत कम समय लगता है. अक्सर आपको देखने को मिल जाएगा कि कहीं लोग लाइन में लग कर भंडारे का मजा ले रहे हैं तो कहीं पर लोगों की भीड़ उस स्टॉल पर इक्ट्ठा हो जाती है जहां मुफ्त में मोबाइल सिम मिल रहा हो. शायद अभी भी आपको मुफ्त में मिलने वाले जियो सिम के लिए लगी लाइन के बारे में अच्छे से याद होगा. लेकिन रूस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जंहा एक पेट्रोल पंप पर मुफ्त सीएनजी के लिए पुरुष बिकिनी पहन कर आ गए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक रूस में समारा के ओल्वी गैस स्टेशन ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक खास ऑफर निकाला. इस गैस स्टेशन की मार्केटिंग टीम ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कहा कि यहां अगर कोई बिकनी पहनकर आएगा तो उसे फ्री में गैस मिलेगी. हालांकि यह ऑफर महज दिन में तीन घंटे के लिए था.हालांकि गैस स्टेशन के लोग इस ऑफर के तहत बताना भूल गए कि किस जेंडर वालों को बिकिनी पहनना है. इस चीज का फायदा वहां के कुछ पुरुष उठा लिए. यह पुरुष बिकिनी पहन कर मुफ्त में गैस लेने के लिए पहुंच गए.

ऐसा कहा जा रहा है कि बिकिनी पहने पुरुषों लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गए. यही नहीं पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील भी पहनें थे. गैस स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस लम्हें को तुरंत तस्वीरों में कैद कर लिया. वही सूचना के आधार पर हम आपको बता दें कि रूस से पहले यूक्रेन में इसी साल एक गैस स्टेशन ने भी कुछ ऐसा ऑफर दिया था. यूक्रेन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है.

OMG :इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा है 9 साल का बच्चा, जल्द मिलने वाली है डिग्री

राजधानी, शताब्दी और दुरंतो जैसी ट्रेनों का खाना पड़ेगा महंगा, 3% से लेकर 9% तक देना होगा अधिक किराया

दुनिया के 5 अजीबोंगरीब झरने, जिनकी खूबियां देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -