रातों रात गायब हुआ 75 फीट लंबा और 56 टन वजनी ब्रिज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
रातों रात गायब हुआ 75 फीट लंबा और 56 टन वजनी ब्रिज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Share:

मास्को:  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ब्रिज की फोटो काफी वायरल हो रही है, जो कि बीच में से गायब है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ब्रिज के बीच का हिस्सा पूरा गायब है. टूटे हुए ब्रिज का हिस्सा न तो पानी में नज़र आ रहा है और न ही आस-पास कहीं पर. ऐसे में अचानक ही रातों, रात गायब हुए ब्रिज की खबर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, 75 फीट की ऊंचाई वाले इस ब्रिज को लेकर लोगों का कहना है कि इसके बीच का भाग चोरी हो गया है. 

ऐसे में स्थानीय पुलिस ने ब्रिज के गायब हुए हिस्से की खोज शुरू कर दी है और जानने के प्रयास में लगी है कि आखिर ब्रिज गया कहां. हालांकि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि 56-टन और 75 फीट वाला ब्रिज रातों रात चोरी भी हो सकता है, क्योंकि यह काम बेहद कठिन है, किन्तु रूस के मरमंस्क में ऐसा हुआ है और वो भी रातों रात. इस दौरान स्थानीय लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी कि ब्रिज को कोई चोरी भी कर सकता है. 

आपको बता दें ब्रिज के बीच का भाग 16 मई को टूट गया था, जिसके बाद से यहां लोगों का यहां से आना-जाना बंद था. ऐसे में मौके का लाभ उठाकर चोरों ने पूरा ब्रिज ही चोरी कर लिया. गायब हुए ब्रिज की तस्वीरें पहली बार 26 मई को सामने आईं. जिसके बाद किसी ने कहा कि ब्रिज पानी के साथ बह गया, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ब्रिज चोरी हो गया है. क्योंकि पानी का बहाव इतना तेज नहीं है कि वो पुल को बहा कर ले जा सके. वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच में ब्रिज के चोरी होने के दावे का खंडन किया है. पुलिस का मानना है कि ब्रिज का निर्माण करने वाले मालिक ने ही ब्रिज को उस स्थान से हटवाया है. हालांकि, पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट लिख ली है और जांच शुरू कर दी है. 

वर्ल्ड कप 2019: आज श्रीलंका से भिड़ेगा पाकिस्तान, इंग्लैंड को मात देकर कर चुका है हैरान

कश्मीरी युवाओं को नशे में उलझा रहा पाकिस्तान, सीमा पार से पहुंचा रहा ड्रग्स

अमेरिका में महामारी का रूप ले रहा खसरा, अब तक 1000 मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -