यूक्रेन के स्कूल पर रूस ने की बमबारी, 60 लोगों की मौत की आशंका
यूक्रेन के स्कूल पर रूस ने की बमबारी, 60 लोगों की मौत की आशंका
Share:

रूस और यूक्रेन के मध्य जंग अब तक जारी है. रूस ने यूक्रेन पर हमले तेज कर चुके है. यूक्रेन के पूर्वी भाग में रूस और यूक्रेन, दोनों देशों की सेना में भीषण जंग चलती हुई दिखाई दे रही है. जंग का केंद्र बन गए पूर्वी यूक्रेन के एक स्कूल पर रविवार को भीषण बमबारी का किस्सा सुनने के लिए मिला है. बमबारी की इस घटना में 60 लोगों के मारे जाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है.

अब तक मिली जानकरी के अनुसार गवर्नर ने इस बमबारी में 60 लोगों के मारे जाने की आशंका को जाहिर किया जा चुका है. जानकारी के मुताबिक रूस की सेना ने पूर्वी यूक्रेन के लुहांस्क क्षेत्र के बिलोहोरिवका गांव में स्थित स्कूल पर बमबारी करना शुरू कर दी थी. रूस की ओर से की गई इस भीषण बमबारी में 60 लोगों के मारे जाने की उम्मीद लगाई जा चुकी है.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक लुहांस्क के गवर्नर सेरही गदाई ने रूसी हमले की सूचना देते हुए बोला है कि रूसी सेना ने जिस स्कूल को निशाना बना चुके है. उस स्कूल में आम नागरिकों ने शरण ली हुई थी. लुहांस्क के गवर्नर का दावा है कि रूसी सेना की ओर से की गई भीषण बमबारी की वजह से स्कूल की इमारत में आग लगी थी. इस आग को करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया जा सकता है.

फ्रांस: राष्ट्रपति मैक्रों ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ली, सभी लोगों की सेवा करने का वादा किया

नाइजीरियाई एयरलाइंस विमानन ने संचालन निलंबित किया

मेक्सिको के राष्ट्रपति ने अमेरिका से प्रवासियों का बोझ उठाने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -