बांग्लादेश ने इस पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कोच को बनाया टीम का नया कोच
बांग्लादेश ने इस पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कोच को बनाया टीम का नया कोच
Share:

ढ़ाकाः बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम के नये कोच का ऐलान कर दिया है। बोर्ड ने रसेल डोमिंगो को नया कोच नियुक्त किया है। डोमिंगो दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रह चुके हैं। इसके अलावा वो अंडर 19 टीम की भी कोचिंग कर चुके हैं। रसेल डोमिंगो को नया कोच बनाए जाने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ नजमुल हसन ने कहा कि उनकी नियुक्ति टीम के लिए काफी अच्छा है। उन्हें अच्छी तरह से पता है कि टीम को किस तरह से आगे लेकर जाना है। उनकी इसी बात ने हमें सबसे अधिक प्रभावित किया है।

44 साल के रसेल डोमिंगो को बांग्लादेश के कोच स्वीड रोड्स के स्थान पर नियुक्त किया गया है। बांग्लादेश का कोच बनने की रेस में न्यूजीलैंड के माइक हेसन और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर भी शामिल थे। बांग्लादेश का कोच बनने के बाद डोमिंगो ने कहा कि ये मेरे लिए सम्मान की बात है। इस टीम के प्रदर्शन पर मेरी नजर काफी पहले से थी।

मैं इस टीम के साथ काम करने को उत्सुक हूं और मेरी ये कोशिश रहेगी कि उनके खेल और तकनीक को ज्यादा बेहतर बनाकर टीम को और सफलता दिलाई जाए। इसके अतिरिक्त रसेल ने बताया कि हम टैलेंट पूल भी तैयार करना चाहेंगे। रसेल की सहायता के लिए टीम में बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच भी होंगे। इस टीम के बल्लेबाजी कोच नील मैकेंजी और गेंदबाजी कोच चार्ल लैंग्वेल्ट हैं। टीम विश्व कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी थी। 

आतंकी हमले के 10 साल बाद पाकिस्तान जाएगी यह टीम

लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

पाकिस्तान बोर्ड ने इस पूर्व क्रिकेटर को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -