लियाम हेम्सवर्थ को रसेल क्रो ने दिया ऐसा तोहफा, उड़ गए एक्टर के होश
लियाम हेम्सवर्थ को रसेल क्रो ने दिया ऐसा तोहफा, उड़ गए एक्टर के होश
Share:

अभिनेता रसेल क्रो ने अभिनेता लियाम हेम्सवर्थ (Liam Hemsworth) को 20,000 डॉलर (करीब 16 लाख 30 हजार रुपये) की शानदार रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि, नई मूवी 'पोकर फेस' के 32 वर्ष के एक्टर को रसेल ने एक शानदार तोहफा दे दिया है। रसेल ने मूवी की स्क्रिप्ट भी लिखी है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में मूवी के प्रीमियर से पहले यह उपहार दिया था।

हेम्सवर्थ ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो शो ‘द काइल एंड जैकी ओ शो’ में बोला है कि, ‘उन्होंने मेरे लिए यह रोलेक्स घड़ी खरीदी। मैं आज रात उनके घर आ चुका है। उन्होंने मुझे यह तोहफा दिया। वे एक अच्छे दोस्त हैं। मुझे उनसे प्यार है।’ हेम्सवर्थ ने गैब्रिएला ब्रूक्स के साथ प्रीमियर के ब्लू कार्पेट पर भी वॉक किया। तीन माह के उपरांत, अटकलें लगाई गईं कि दोनों अलग हो चुके है। अगस्त में, यह दावा किया गया था कि हेम्सवर्थ और 26 साल की एक्ट्रेस तीन साल की डेटिंग के उपरांत अलग हो चुके है।

हालांकि, जब स्टार ने लेटेस्ट मूवी के प्रीमियर पर गैब्रिएला को गले लगा लिया तो यह कपल बहुत खुश दिखाई दिए। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, गैब्रिएला ने बोला है कि, ‘मेरा निजी रिश्ता मेरे लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण और पवित्र है। मुझे ऐसा लगता है कि एक इंडस्ट्री में जहां शो पर बहुत कुछ दिखाया जा चुका है, कुछ चीजें हैं जिसे आप सिर्फ अपने तक ही रखना चाहते हैं। मैं समझती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे पसंद हैं।’ लियाम हेम्सवर्थ ने लगभग एक दशक तक डेटिंग के उपरांत दिसंबर 2018 में सिंगर माइली साइरस से विवाह किया था। हालांकि, शादी के आठ महीने बाद दोनों अलग हो गए थे और जनवरी 2020 में उनका तलाक हो गया था। वे माइली से अलग होने के बाद पहली बार दिसंबर 2019 में गैब्रिएला से जुड़े थे।

GQ MEN OF THE YEAR PARTY में पति संग कर्टनी ने किया सरेआम रोमांस

मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

ओपनिंग इवेंट काइली जेनर का हुस्न देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -