रसेल ब्रांड ने की दूसरी शादी, पहली शादी की थी भारतीय रीति-रिवाज़ से
रसेल ब्रांड ने की दूसरी शादी, पहली शादी की थी भारतीय रीति-रिवाज़ से
Share:

इंग्लिश कॉमेडियन और एक्टर रुसेल ब्रांड ने अपनी गर्लफ्रेंड लौरा गेलाहार से शादी कर ली है. दोनों ने इंग्लैंड में निजी समारोह में शादी की जिसमे केवल करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. लौरा एक लाइफ स्टाइल ब्लॉगर है दोनों की मुलाकात 2007 में हुई थी.

दोनों 2015 से रिलेशनशिप में थे, इसके अगले ही साल रुसेल ने खुलासा किया कि वो पिता बनने वाले है. नवम्बर 2016 में लौरा ने बेटी को जन्म दिया. आपको बता दें कि लौरा रुसेल से 12 साल छोटी है. रुसेल ब्रांड की ये दूसरी शादी है इससे पहले रुसेल ब्रांड सिंगर केटी पेरी के साथ रिलेशनशिप में थे .कुछ समय बाद दोनों ने हिन्दू रीती रिवाज से शादी कर ली थी.

शादी के एक साल बाद ही दोनों के आपसी मतभेदों के चलते रुसेल ने तलाक फाइल की. केटी पेरी ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में खुलासा किया था कि रुसेल के बच्चे ना चाहने के कारण शादी नहीं चल पायी. इसके कुछ समय बाद रुसेल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो केटी से बेहद प्यार करते थे पर आपसी मतभेदों के चलते उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं रह सका.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किम कर्दाशियाँ ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए कह दी इतनी बड़ी बात की उनको बुरा लग सकता है...

हॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने आखिर क्यों छोड़ दी एक्टिंग

Dimonads के बाथ टब में नहाती है ये हॉलीवुड सिंगर, देखें तस्वीरें और वीडियो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -