पर्दे पर तब्दील हो रही रस्किन बॉन्ड की भूतियाँ कहानियां
पर्दे पर तब्दील हो रही रस्किन बॉन्ड की भूतियाँ कहानियां
Share:

मशहूर लेखक रस्किन बॉन्ड की कहानियों का तो हर कोई दीवाना हैं. अब आप जल्द ही रस्किन बॉन्ड की भूतिया कहानियों को पर्दे पर भी देख सकते हैं. जी हाँ... रस्किन बॉन्ड की कहानी वेब सीरिज 'परछाई' में देखने को मिलने वाली हैं. आपको बता दें यह वेब सीरीज जी5 पर उपलब्ध होगी. इस वेब सीरीज में रस्किन बॉन्ड के द्वारा लिखी गई 12 कहानियों पर आधारित एपिसोड की एक श्रृंखला होगी.

इस नई वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए हाल ही में रस्किन बॉन्ड ने कहा कि, 'मैं खुश हूं कि मेरी कहानियों को डिजिटल प्लेटफॉर्म मिल रहा है. मैं उन्हें देखने के लिए उत्सुक हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरे पाठक इस श्रृंखला का आनंद लेंगे.' सूत्रों की माने तो उनकी वेब सीरीज का पहला एपिसोड 15 जनवरी से ऑनएयर होगा. इसके बाद उनकी बाकी की कहानियां जून महीने तक दर्शकों के सामने होंगी.

रिपोर्ट्स की माने तो इस वेब सीरीज के पहले चार एपिसोड को वीके प्रकाश और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित किया गया है. ये एपिसोड- "द घोस्ट इन द गार्डन एंड द विंड ऑन हॉन्टेड हिल" और "विल्सन ब्रिज एंड द ओवरकोट" पर आधारित होंगे. आपको बता दें रस्किन बॉन्ड साल 1992 में साहित्य अकादमी पुरस्कार अपने नाम किया था.

क्रिसमस सेलिब्रेशन पर बेहद हॉट लुक में नजर आईं ये मॉडल, शेयर की तस्वीर

प्रियंका ने जेठ-जेठानी के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

नए साल में दिखा किम कार्दशियन का बेहद हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -