रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक छू चुकीं हैं इस बच्ची के पैर, जानिए क्यों?
रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक छू चुकीं हैं इस बच्ची के पैर, जानिए क्यों?
Share:

आप सभी को हम बता चुके हैं कि सुपर डांसर चैप्टर 3 का फिनाले रविवार 23 जून को हुआ और फाइनल की रेस में जयश्री, तेजस, तपस, रुपसा, सक्षम और गौरव का नाम शामिल थे. वहीं सुपर डांसर चैप्टर 3 के कई महीनों की इस जर्नी में कंटेस्टेंट ने फैंस और सेलेब्स दोनों के द‍िल जीते और कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस को देखकर शो के जज श‍िल्पा शेट्टी, गीता कपूर, अनुराग बसु भी हैरान रह गए. ऐसे में इन सभी के बीच किसी कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं हैं तो वो है कोलकाता की रुपसा. जी हाँ, आपको बता दें कि रुपसा की उम्र सबसे ज्यादा चौंका देने वाली है.

जी दरअसल ज‍िस उम्र में बच्चे ख‍िलौनों से खेलते हैं उस 6 साल की उम्र में रुपसा प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हैं. केवल इतना ही नहीं जब रुपसा का डांस बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा ने देखा तो वो हैरान रह गईं और उन्होंने अपनी सीट छोड़कर मंच पर जाकर रुपसा के पैर तक छुए. रेखा ने रुपसा को गोल्डन गर्ल का नाम द‍िया. वहीं इस बार विनर बनने के बाद भी शिल्पा ने भी रुपसा के पैर चूमे और उन्हें बधाई दी. वहीं भारत फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब सलमान खान और कटरीना कैफ शो में बतौर गेस्ट पहुंचे तो उनके ल‍िए सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला रुपसा का डांस रहा.

वहीं कटरीना संग रुपसा का कॉम्पटीशन देखकर तो सलमान ने कहा, ''मैं शॉक्ड हूं. ये 6 साल की बच्ची कैसे करती है सब.'' रुपसा ने शो के दौरान श‍िल्पा शेट्टी को बैले डांस चैलेंज भी द‍िया जो काफी शानदार रहा.

अश्लीलता में पूनम पांडेय से कहीं आगे निकल चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!

सलमान खान नहीं होते तो डूब जाता इस सिंगर का करियर, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -