ये टीवी एक्ट्रेस अपने बेटे को बनाना चाहती हैं किसान
ये टीवी एक्ट्रेस अपने बेटे को बनाना चाहती हैं किसान
Share:

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को आप जानते ही होंगे. रुपाली टीवी शो 'साराभाई vs साराभाई' और सोनी टीवी के शो 'परवरिश' में भी देखा गया है. ये एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं और इनकी सिम्पलिसिटी के सभी फैन हैं. आपको बता दे इनका एक छोटा सा बेटा भी है जिसका नाम है रुद्रांश. इसे वो कोई बड़ा बिज़नेस मैन नहीं बल्कि एक फार्मर यान एक किसान बनाना चाहती हैं. जी हाँ, सुनकर आपको भी थोड़ा अजीब लगेगा कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस का बेटा एक किसान कैसे हो सकता है.

दरअसल, इस विषय में रूपा कहती हैं 'रुद्रांश अभी बहुत छोटा है ये डिसाइड करने के लिए कि उसे बड़े हो कर क्या बनना है. लेकिन अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं यही कहूँगी कि मैं अपने बेटे को एक किसान बनाना चाहूंगी.' आगे वो कहती हैं, 'आज के ज़माने में हर कोई अपने नाम और शोहरत के पीछे भागता है और इसे कमाने के लिए सभी कुछ फिल्म इंडस्ट्री में चले जाते हैं तो कुछ स्पोर्ट्स से जुड़ जाते हैं. हाँ, ग्लैमर होना बहुत जरुरी है लेकिन सच कहूं मैं उसे एक किसान के रूप में ही देखना चाहती हूँ.'

आपको बता दे इनकी सोच बहुत ही डाउन तो अर्थ है जिसकी वजह से इनके कई फैंस भी हैं. अपने बेटे को किसान बनाने को लेकर वो आगे कहती हैं, 'अगर किसान नहीं होंगे तो हम खाएंगे क्या. यहाँ तक की आज के ज़माने के किसान भी खेती नहीं करना चाहते. लेकिनं वहीँ रुद्रांश के पिता उसे एक मिलिट्री मैन बनाना चाहते हैं जैसे उनके पिता थे.' इस पर रुपाली आगे कहती हैं कि उनका बेटा एक जीप ड्राइवर बनना चाहता है.

1m फैन्स का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी हैं 'गुलाम' की एक्ट्रेस

बीमारी में भी एक्ट्रेस मानसी कर रही हैं शूटिंग

कुछ ऐसा रहा कबीर बेदी की चार शादियों का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -