रुपाली गांगुली ने शेयर 21 साल पुरानी फोटो, रंजन शाही ने कमेंट कर लिखा- थू थू थू
रुपाली गांगुली ने शेयर 21 साल पुरानी फोटो, रंजन शाही ने कमेंट कर लिखा- थू थू थू
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बने रहता है वही इसके कलाकार अपने जबरदस्त अभिनय के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वही सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले करती हैं। इसी सीरियल से रुपाली गांगुली ने घर-घर में अपनी छाप छोड़ी है।

रुपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी और रुपाली गांगुली की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह रुपाली गांगुली के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह रुपाली गांगुली की काफी पुरानी तस्वीर है जिसमें रुपाली गांगुली अभी से काफी अलग लग रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अश्विन ने लिखा, "मिरर मिरर ऑन द वॉल, मैजिक क्रिस्टल इन द बॉल।"

अश्विन ने लिखा, "बहुत ज्यादा नहीं चाहिए था। बस इतना चाहता था कि मैं खुश रहूं। मैंने कहा उससे शादी करना चाहता हूं। वो कहते हैं ना कि उससे शादी करना ऐसा है जैसे आपको सब कुछ मिल गया हो।" कमेंट सेक्शन में रुपाली गांगुली ने लिखा- यह 21 वर्ष पहले की बात है। हम आगरा में थे। आई लव यू। टेलीविज़न सीरियल अनुपमा के प्रोड्यूसर रंजन शाही ने इस फोटो पर कमेंट किया- थू थू थू। टेलीविज़न सीरियल अनुपमा के कई सारे प्रशंसकों ने इस फोटो पर कमेंट करके अपना प्यार जताया है।

अनुपमा में होगी नए कलाकार की एंट्री, भावेश ने दिया बड़ा हिंट

'नथ, माथे पर मांग टीका और सिर पर पल्लू', इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

श्वेता तिवारी के सिजलिंग लुक ने गिराई बिजलियाँ, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -