जन्मदिन पर 'अनुपमा' ने फैंस से मांगा ये खास तोहफा
जन्मदिन पर 'अनुपमा' ने फैंस से मांगा ये खास तोहफा
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने जन्मदिन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 5 अप्रैल को रुपाली गांगुली का 45वां जन्मदिन है। बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आकर रुपाली गांगुली ने अपने प्रशंसकों संग चर्चा की। इसी के साथ उन्होंने प्रशंसकों से एक विशेष निवेदन भी किया है। 

दरअसल, रुपाली गांगुली को उनके हर जन्मदिन पर प्रशंसक विशेष तोहफा भेजकर उनके दिन को खास बनाते हैं। किन्तु इस बार अपने जन्मदिन पर रुपाली गांगुली ने अपने प्रशंसकों से गिफ्ट की जगह एक विशेष डिमांड कर दी है। इंस्टाग्राम लाइव के चलते रुपाली गांगुली ने प्रशंसकों से कहा कि यदि इस बार प्रशंसकों उनको गिफ्ट भेजने की जगह जानवरों को खाना खिलाएंगे तो ये उनके लिए अधिक अच्छा गिफ्ट होगा। रुपाली ने कहा- मुझे बर्थडे गिफ्ट्स भेजने की जगह, यदि संभव हो तो सड़क पर घूम रहे जानवरों को खिलाएं। इससे मुझे ब्लेसिंग्स मिलेंगी। 

आगे रुपाली ने कहा- जरा सोचिए भूख लगने पर बच्चे कम से कम रोकर बता सकते हैं। मगर इन जानवरों के पास तो वो विकल्प भी नहीं है। जानवरों के लिए शेल्टर बनाने के मेरे ख्वाब को पूरा करने में सहायता करें। मैं यह नहीं बोल रही हूं की आप किसी डॉगी को अडोप्ट करो, मगर यदि संभव हो तो उन्हें एक समय का खाना खिला दें। पक्षियों के लिए पानी भी रखें। अभी गर्मियां हैं तथा ये नेकी का काम है। रुपाली गांगुली आगे कहती हैं- मेरे पिता हमेशा बोला करते थे कि हम यहां रूपये कमाने नहीं, बल्कि कर्म कमाने आए हैं। रुपाली ने अपने लाइव सेशन में प्रशंसकों को उन्हें इतना प्यार देने और सपोर्ट करने पर आभार व्यक्त किया।

शुरू हुई अनुपमा-अनुज की शादी की रस्में, नया प्रोमो देख झूम उठे फैंस

फैंस को बड़ा झटका! 'अनुपमा' से हुई अनुज की छुट्टी? इस पोस्ट से हुआ खुलासा

एक बार फिर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -