Bigg Boss 9 : रूपल त्यागी हुई घर से बेघर
Bigg Boss 9 : रूपल त्यागी हुई घर से बेघर
Share:

कलर्स के विवादित शो बिग बॉस के घर में गेम शुरू हो चूका है, और अब हर कोई इस गेम में बने रहने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. इसके साथ ही नोमिनेशन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. और इस बार नोमिनेशन का शिकार हुई रूपल त्यागी. जी हाँ वही रूपल जो आपको जी टीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन के में नजर आ चुकी है. दरअसल रूपल को इस बार नोमिनेशन में घर के अन्य सदस्यों के मुकाबले सबसे कम वोट मिले थे. जिस कारण उन्हें बाहर होना पड़ा.

आपको बता दे की नॉमिनेटेड प्रतिभागियों में प्रिंस , मंदाना और रिमी का नाम था लेकिन ये तीनो सुरक्षित हो गए. इसी के साथ रूपल का बिग बॉस में सफर ख़त्म हो गया. लेकिन घर से जाते जाते उन्हें एक अधिकार दिया गया जिसका उपयोग कर उन्होंने प्रिंस और सुयश को बंधन में बाँध दिया. आपको बता दे की इससे पहले घर से बाहर हो चुके लोगो में अंकित गैरा शामिल है. जो इस सीजन के पहले प्रतिभागी थे जो घर से बाहर हुए थे.

आपको बता दे की बिग बॉस के इस एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म चार्ल्स का प्रमोशन करने आये थे. उन्होंने यहां घर वालो के साथ खूब मस्ती की और अपनी फिल्म के बारे में भी ढेर सारी बात की. आगे क्या होता है बिग बॉस के घर में उसके लिए आप हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -