रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं गोपी बहु की सास

टीवी के ऐसे कई शोज हैं जिनमे सास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बहुत बोले होती हैं. ऐसे में आप सही टीवी पर सास का किरदार निभाने वाली कोकिला बेन को जानते ही होंगे. आपको पता ही होगा कि इन्होने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में कोकिला परिवार की गोपी बहु की सास का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें कि आपने सीरियल में देखा होगा की इनका रहन सहन और पहनावा एक सख्त सास का है लेकिन रियल लाइफ में यह बहुत अलग हैं.

जी हाँ, शो में वह पुराने रीती रिवाज को बड़े अच्छे से निभाती है और अगर किसी से गलती हो जाती है तो यर काफी सख्तियत से उससे बात करती है लेकिन रियल लाइफ में कोकिला ऐसी नहीं है. रियल लाइफ में वैसे भी सभी अलग होते हैं और रियल लाइफ में कोकिला का भी स्टाइल अलग है उनका रहन सहन और बोलने चलने का अंदाज ठीक सीरियल के उल्टा है. साथ ही उनका पहनावा भी काफी लेटेस्ट है.

कोकिला का रियल नाम रूपल पटेल है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म महक से की थी उसके बाद उन्हें आप सभी ने कई फिल्मों और टीवी शोज में देखा ही होगा. रूपल पटेल गुजराती है और इनके पति का नाम राधाकृष्ण दत्त है. दुनिया के अधिकतर लोग उन्हें कोकिला जी के नाम से जानता है. आपको भी वहीं नाम पता होगा. आपको बता दें कि रियल लाइफ में सभी सास वैसी नहीं होती है जैसी वह शोज में नजर आती हैं.

ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर

अपने नए शो के लिए बाल बढ़ा रहा है यह टीवी एक्टर

निर्मल सोनी ने लिया 'तारक मेहता' में डॉ. हाथी के रूप में प्रवेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -