बंद हो रहा है 'ये रिश्ते हैं प्यार के', रुपल पटेल ने कही यह बात

टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को लेकर बीते दिनों ही एक चौंकाने वाली खबर आई है। जी हाँ, जल्द ही यह शो बंद होने वाला है और इससे अगर सबसे ज्यादा कोई नाखुश हैं तो वह हैं 'कोकिलाबेन' यानी रुपल पटेल। इस खबर को सुनने के बाद उनके तो होश ही उड गए हैं और वह बहुत दुःखी हैं। अप जानते ही होंगे रुपल पटेल इन दिनों 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो में मीनाक्षी राजवंश का किरदार निभा रहीं हैं। इस बीच शो के बंद होने की खबर उनके लिए दुखभरी है।

जी दरअसल एक वेबसाइट के अनुसार, जब रुपल पटेल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'शो के प्रड्यूसर राजन शाही ने इसकी जानकारी दी थी। लेकिन जब शो इतना अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इतने सारे मजेदार ट्विस्ट आ रहे हैं, ऐसे में इसे बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है।' इसके अलावा रुपल ने यह भी कहा कि, 'उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शो इतनी जल्दी बंद हो जाएगा।' वैसे अब तक यह खबर नहीं सामने आई है कि शो आखिर बंद क्यों हो रहा है लेकिन इस फैसले से रूपल खुश नहीं है।

उनका कहना है वह खुश तो नहीं है लेकिन चैनल का जो भी फैसला है वह रुपल को मंजूर है। अब बात करें रूपल के दूसरे काम के बारे में तो वह जल्द ही 'साथ निभाना साथिया 2' में दिखाई देंगी जो उनके इसी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को रिप्लेस कर रहा है। वैसे ऐसा भी माना जा रहा है कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की व्यूअरशिप पर बुरा असर पड़ा है इस कारण शो को बंद किया जा रहा है।

चारु ने पति संग रोमांटिक अंदाज में मनाई शादी की पहली सालगिरह

इस एक्ट्रेस को देखते ही जोर-जोर से हंसने लगा था फैन

'बिग बॉस 14' की लिस्ट से नाम हटने पर विकास गुप्ता ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -