ब्रह्मराक्षस 2 में एक्शन करती नजर आएंगी रूपा दिवेतिया
ब्रह्मराक्षस 2 में एक्शन करती नजर आएंगी रूपा दिवेतिया
Share:

एकता कपूर जल्द ही एक नया शो लेकर आ रहीं हैं जिसका नाम है 'ब्रह्मराक्षस 2'। वैसे इस शो का पहला सीजन जमकर धमाल मचा चुका है और अब इस शो के दूसरे सीजन को आने में कुछ ही समय बचा है। मिली जानकारी के मुताबिक नए सीजन में निक्की शर्मा और पर्ल वी पुरी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं इन दोनों के अलावा शो में नजर आएंगी रूपा दिवेतिया जो एक बेहतरीन अदाकरा हैं। रूपा दिवेतिया का इस शो में बहुत ही अलग और अनोखा रोल होने वाला है।

वैसे तो अब तक टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने काफी लंबा वक्त गुजारा है और कई तरह के नेगेटिव और पॉजिटिव किरदार निभाए हैं लेकिन उनका नया किरदार बिलकुल अलग होने वाला है। वह इस बार फिर से नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मैं लंबे समय बाद एक 70 साल की औरत का अनोखा किरदार निभा रही हूं, जो एक तांत्रिक की छाया और उसकी पत्नी है जिसमें कुछ अजीब-से गुण हैं। ये रोल उन भूमिकाओं से काफी अलग है, जो मैंने अब तक निभाए हैं। मैंने करीब 15 साल पहले एक सुपर-नैचुरल किरदार किया था और मैं एक बार फिर वही अनुभव करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस किरदार ने कई मामलों में मेरे लिए एक नई चुनौती लाई है। जहां यह किरदार नेगेटिव है, वहीं यदि तंत्र-मंत्र की भाषा में कहा जाए तो उसकी अपनी विचित्र खासियत भी हैं।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि 'मेरा किरदार शारीरिक रूप से मजबूत है, जो भले ही 70 साल की है, लेकिन उसमें 17 साल की उम्र वाली एनर्जी है। इसलिए मैं इस समय फिट रहने की कोशिश कर रही हूं और सच कहूं तो मैं हमेशा स्वस्थ रही हूं इसलिए यह सारा काम मेरे लिए आसान हो जाता है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह शो 22 नवंबर से टेलीकास्ट होगा।

बिग बॉस 14: आर्थिक तंगी से परेशान थे शार्दुल पंडित, प्रोटीन शेक खरीदने के भी नहीं थे पैसे

खेतों में काम कर रहा है बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट, जीत चुका है ट्रॉफी

बिग बॉस 14 देखकर दुखने लगा है अनिता हस्सनंदानी का सिर, कहा- 'पसंद नहीं कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -