'रुप: मर्द का नया स्वरुप' के स्टार्स के बीच हुई अनबन
'रुप: मर्द का नया स्वरुप' के स्टार्स के बीच हुई अनबन
Share:

आप सभी जानते ही है और इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ भी है कि ऐसा कम ही होता है कि काम करने वाली जगह पर घर जैसा माहौल मिले या फिर साथी कर्मचारियों के बीच गहरी दोस्ती हो पाए. जी हाँ, टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड या फिर आम ऑफिस सभी जगह घर जैसा माहौल नहीं मिल पता है. ऐसे में अक्सर ही सितारों के बीच कॉम्पीटिशन की भावना होती है और वो दोस्ती के ढांचे में फिट नहीं हो पाते. इन दिनों ऐसा ही कुछ हो रहा है टीवी शो 'रुप- मर्द का नया स्वरुप' के लीड स्टार्स के बीच.

दरअसल आने वाली खबरों के अनुसार इन दिनों दोनल बिष्ट और शशांक दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे की आंख के कांटे है. वहीं कुछ समय पहले ही दोनों ही स्टार्स ने इन खबरो का खंडन भी कर दिया था लेकिन इन दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया कि सेट पर शशांक व्यास जो कि डोनल बिष्ट से इंडस्ट्री में एक साल सीनियर है, दरअसल उन्हें परेशान कर रहे हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार शशांक व्यास सेट पर पहले दिन से ही डोनल बिष्ट के साथ सहज नहीं थे और उन्होंने कहा, 'दोनों के बीच काफी दिनों से मतभेद चल रहा है वहीं लीप के करीब हफ्ते बाद से ही शशांक को डोनल के साथ दिक्कतें है.

कहा जा रहा है कि शुरुआत ये उन्हें परेशान करने और टांग खींचने से हुई थी और बाद में जल्दी ही वो उन्हें अपमानित करने लगे और वो उनकी खामियों को सबके सामने बोलने लगे. इसके बाद एक्ट्रेस पूरे क्रू के सामने बेइज्जत महसूस करने लगी और खासतौर पर एक लड़ाई जिसे रिपोर्ट भी किया गया था, उसमें भी यही चीज हुई. वहीं शशांक ने डोनल को सीन अच्छे से करने को कहा और उसके बाद एक्ट्रेस ने डायरेक्टर से बात की और फिर दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो गई.' इस तरह यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं है.

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के सेट पर मना 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न

इस वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -