रिलीज हुआ 'रनवे 34' का टीजर
रिलीज हुआ 'रनवे 34' का टीजर
Share:

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन को आप सभी जल्द ही धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल ये दोनों फिल्म रनवे 34 में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के मेकर्स पहले ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख और मोशन पोस्टर जारी कर चुके हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है।

 

जी हाँ, आप सभी को बता दें किबॉलीवुड स्टार अजय देवगन और अमिताभ बच्चन फिल्म सत्याग्रह के बाद एक बार फिर से फिल्म 'रनवे 34' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसी के चलते इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आप सभी को बता दें कि आज यानी 15 मार्च को फिल्म 'रनवे 34' का टीजर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस टीजर को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। आप देख सकते हैं टीजर में अजय देवगन को पायलट बनकर 35 हजार फीट उंची उड़ान भरते हुए दिखाया गया है।

वैसे टीजर को देखने के बाद लोगों को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार नहीं हो रहा है और वह जल्द से जल्द फिल्म को देखने के बारे में कमेंट्स कर रहे हैं। इस एज-ऑफ-द-सीट ड्रामा का निर्देशन खुद सुपरस्टार, अजय देवगन ने किया है और इसी के साथ वह मुख्य भूमिका में भी दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा अमिताभ, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह, प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।

OTT पर धमाका करने आ रहे शाहरुख खान, खुद दिया हिंट

बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'ब्रह्मास्त्र' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -