'अवैध पब्स पर चलाएं बुलडोजर', CM शिंदे ने पुलिस को दिए अहम निर्देश

'अवैध पब्स पर चलाएं बुलडोजर', CM शिंदे ने पुलिस को दिए अहम निर्देश
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सोमवार को पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार को अवैध पब्स (Pubs) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने उन्हें अवैध पब्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई आरम्भ करने एवं भवन निर्माण नियमों का उल्लंघन करने वाली सभी इमारतों पर बुलडोजर चलाने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि शिंदे ने पुलिस को पुणे को 'नशा मुक्त शहर' बनाने के लिए तस्करों के विरुद्ध नए सिरे से कार्रवाई आरम्भ करने का भी निर्देश दिया है. 

महाराष्ट्र के दूसरे सबसे बड़े शहर में पब बीते 48 घंटों में फोकस में आए हैं जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कुछ युवा ड्रग्स जैसे किसी पदार्थ के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कथित तौर पर फर्ग्यूसन कॉलेज रोड पर स्थित लिक्विड लीजर लाउंज (L3) का है. CMO के बयान में बताया गया, 'पुणे शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए अवैध पब्स के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. सीएम एकनाथ शिंदे ने पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार को निर्देश दिया है कि ड्रग्स से संबंधित अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए.' 

मुख्यमंत्री ने अफसरों को ड्रग्स बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई आरम्भ करने तथा निर्माण नियमों का उल्लंघन करने वाले अवैध पब्स एवं इमारतों को ध्वस्त करने का निर्देश दिया. वायरल वीडियो की पुलिस तहकीकात में एक इवेंट ऑर्गनाइजर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक्साइज डिपार्टमेंट ने शराब स्टॉक मानदंडों का उल्लंघन करने के इल्जाम में एल 3 के 6 वेटरों को गिरफ्तार किया है. मामले में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर, एक असिस्टेंट इंस्पेक्टर एवं दो बीट मार्शल, जो रात की ड्यूटी पर थे, को सस्पेंड कर दिया गया है. 

बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, हुई जमकर गोलीबारी और फिर...

अचानक इनवर्टर में लग गई भयंकर आग, इस हालत में मिला पूरा परिवार

कथावाचक प्रदीप मिश्रा के ब्रज में प्रवेश पर संतों ने लगाई रोक, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -