क्या निकी मिनाज और मीक मिल के बीच बढ़ रही हैं दूरियां
क्या निकी मिनाज और मीक मिल के बीच बढ़ रही हैं दूरियां
Share:

निक्की मिनाज नए साल के मौके पर अपने बॉयफ्रेंड मीक मिल के साथ नहीं थी और इसी वजह से यह अफवाह फैलने लगी की यह दोनों अलग होने वाले हैं इसमें कोई दो राय नहीं की निकी मिनाज मीक मिल से ज्यादा तवज्जो अपने कैरियर को देगी लेकिन यह बात भी सच है कि मीक उनके दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं और वो उन से प्यार करती है. उन्होंने सच में ऐसा सोचा था कि मीक उनके बच्चे के पिता बनेंगे और वो उन्हें नहीं छोड़ सकती.

यह दोनों काफी दिनों से एक साथ नहीं देखे गए हैं लेकिन वह अभी भी बात करते हैं और रिलेशनशिप में हैं लेकिन मीक इस रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए कोई जतन नहीं करते दिखाई दे रहे। हैं रिलेशनशिप में काफी कुछ तनाव है जो अभी खत्म नहीं हुआ है. आने वाले कुछ हफ्तों में सब कुछ क्लियर हो जाएगा। जैसा की हमने आपको बताया कि निकी और मीक ने अलग-अलग जगह न्यू ईयर ईव सेलिब्रेट किया.

निकी मिनाज उस रात मियामी में परफॉर्मेंस दे रही थी जबकि मिक उनसे मिलो दूर साउथ बीच के ड्रीम नाइट क्लब में परफॉर्म कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं मीक ने जो डायमंड रिंग निकी को गिफ्ट की थी, वह भी निकी के परफॉर्मेंस के दौरान उनके हाथों में नजर नहीं आई. निकी सच में चाहती है कि मीक उन्हें प्रपोज करें ताकि वह एक पत्नी और मां बन सके.

 

लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत

सेम हंट ने किया हन्नाह को प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -