इस मशहूर डायरेक्टर संग काम करने के लिए हिना खान ने छोड़ कोमोलिका का किरदार!
इस मशहूर डायरेक्टर संग काम करने के लिए हिना खान ने छोड़ कोमोलिका का किरदार!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की जानी-मानी अदाकारा हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में 'लाइन्स' नाम की महिला प्रधान फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म को लेकर वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. ऐसे में फिल्म की कहानी कश्मीर में सेट की गई है, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी की जा चुकी है. आप सभी को बता दें कि हिना खान के फैंस 'लाइन्स' के लिए काफी उत्साहित भी हैं लेकिन उन्हें ये जानकर और भी खुशी होगी कि उनकी पसंदीदा अदाकारा ने अपनी डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही एक बड़े डायरेक्टर के साथ हाथ मिला लिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार हिना खान 'कसौटी जिंदगी के 2' से विदाई लेने वाली हैं और उनकी जगह एक नई अदाकारा कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं मिली खबरों के अनुसार हिना खान की दूसरी फिल्म भी महिला प्रधान होगी, जिसे डायरेक्टर विक्रम भट्ट बनाएंगे. जी हाँ, हिना ने विक्रम भट्ट से हाथ मिला लिया है और उन्होंने बॉलीवुड को 'राज', 'गुलाम' जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी होंगी.

अब विक्रम ने हिना खान के साथ काम करने का फैसला किया है और दोनों साथ मिलकर क्या धमाल करने वाले हैं यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होने वाला है. इन दिनों वैसे ही हिना खान अपने बॉलीवुड करियर को ज्यादा महत्वता दे रही हैं इसी वजह से वह 'कसौटी जिंदगी के 2' से अलग भी हो रहीं हैं वार्ना वह शो नहीं छोड़ती.

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस

राहुल गांधी के बारे में सपना चौधरी ने कह दी ऐसी बात कि डिलीट करना पड़ा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -