हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे...
हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे...
Share:

अपने जमाने के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना बीमार हो गए हैं. शुक्रवार को उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उनके शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. अभिनेता विनोद खन्ना जिनका के गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन हाल ही मे विनोद खन्ना की जो तस्वीर सामने आई है वो लोगों को हिलाकर रख देगी.

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि विनोद खन्ना को गंभीर बीमारी है. अभिनेता विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अस्पताल ने भी उनकी बीमारी पर चुप्पी साध रखी है. अब तो विनोद खन्ना को लोग स्वर्गीय भी बताने लगे है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि, शिलॉन्ग में हुए एक कार्यक्रम से पहले राज्य में पार्टी के महासचिव ने डेविड खरसाती ने कहा कि 'स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे.' बाद में जब उन्हें यह जानकारी दी गई कि खन्ना जीवित हैं तो सफाई देते हुए डेविड ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 'हमने गलती से दो मिनट का मौन रख लिया जिसके लिए हम माफी मांगते हैं.

विनोद खन्ना की बीमारी पर अस्पताल प्रशासन ने साधी चुप्पी....

विनोद खन्ना के लिए अंग दान करने को तैयार है बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान

 


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -