मेघालय के बीजेपी नेताओं ने जीते जी विनोद खन्ना के लिए रख ली शोकसभा
मेघालय के बीजेपी नेताओं ने जीते जी विनोद खन्ना के लिए रख ली शोकसभा
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विनोद खन्ना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके मौत की अफवाह पर मेघालय बीजेपी ने शोकसभा तक कर दी। हांलाकि इस हरकत के लिए पार्टी माफी मांगी और उनकी बेहतर सेहत की दुआ की।  

आपको बता दे कि पिछले दिनों विनोद खन्ना की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी कमज़ोर और काफी बीमार नजर आ रहे थे। लेकिन ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुई और विनोद खन्ना की तबियत को लेकर उनके निधन की अफवाहें भी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मेघालय के बीजेपी नेताओं ने बिना जांच पड़ताल किए बॉलीवुड अभिनेता के लिए दो मिनट का मौन भी धारण किया। 

मेघालय बीजेपी के महासचिव डेविड खरसाती ने कहा कि सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक हमने 'स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखा था। उन्होंने ये भी कहा कि हमने भुलवश ये रखा था। हम इसके लिए माफी मांगते हैं। हम उनके लंबे उम्र की कामना करते हैं। इसी बीच मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल से जानकारी मिली है कि विनोद खन्ना की हालत में सुधार है। पिछले हफ्ते उनके बेटे राहुल खन्ना ने बताया था कि शरीर में पानी कम होने की वजह से उनके पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आमिर ने कहा पाकिस्तानियो के कानों तक भी पहुंचे जन-गण-मन....

फिर से बाल-बाल बचे कमल हासन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -