क्या अलग हो गए हैं लुइस टॉमलिंसन और डेनिएल केम्पबेल
क्या अलग हो गए हैं लुइस टॉमलिंसन और डेनिएल केम्पबेल
Share:

नया साल आते ही हॉलीवुड में फिर से ब्रेकअप की ख़बरें आने लगी है. फिलहाल अफवाह यह चल रही है कि लुइस टॉमलिंसन और डेनिएल केम्पबेल के बीच कई महीनों की डेटिंग के बाद ब्रेकअप हो गया है. डेनियल को सोशल मीडिया में आयी पिक्स में ग्रेग सल्किन के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. ग्रेग बेल्ला थोर्ने को डेट कर चुके हैं.स्नैपचैट के एक विडियो में देखा गया कि डेनियल और ग्रेग एक साथ 12 बजने का इंतज़ार कर रहे हैं और घड़ी में 12 बजट ही जोर से चिल्लाते हैं. इनके साथ बहुत से लोग थे लेकिन फिर भी ये ओड लगता है.

हमें इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं है कि डेनियल और लुइस अब अलग हो गए हैं. अभी एक सप्ताह पहले तो डेनियल ने लुइस के बर्थडे पर दोनों की एक प्यारी पिक्चर शेयर के थी. इस फोटो में डेनियल अपने बॉयफ्रेंड के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रही थी और वो लुइस को माय लव कह कर संबोधित कर रही थी.इससे पहले लुइस की माता के देहांत के वक्त भी डेनियल उनके साथ ही नजर आयी थी.

जब से इन दोनों के बीच ब्रेकअप की अफवाहें उड़ी हैं, उनके फैन्स ने ट्विटर पर #Lounielleisoverparty हैशटैग यूज़ करना शुरू कर दिया है. इन तीनो की तरफ से इन सब पर अभी कोई बात नहीं आयी है लेकिन हमें महसूस होता है कि यह महज एक अफवाह ही है.

जॉर्ज माइकल के पार्टनर फदी फवाज का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

किस से नए साल का स्वागत करते नजर आये ट्रिस्टन और ख्लोए कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -