सीक्रेट वेकेशन से लौटे अनन्या पांडे-ईशान खट्टर
सीक्रेट वेकेशन से लौटे अनन्या पांडे-ईशान खट्टर
Share:

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) वापस मुंबई आ चुके हैं। दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट (New Year 2022) करने गए थे और अब एन्जॉय करने के बाद दोनों वापस मुंबई लौट आए हैं। बीते रविवार रात को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। आप सभी को बता दें कि यह कपल 'रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) में नए साल का जश्न मनाने के लिए सवाई माधोपुर गया था। कुछ समय पहले ही अनन्या और ईशान को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस दौरान अनन्या जहां व्हाइट टॉप और जींस बूट्स में दिखाईं दी, वहीं ईशान ने ब्लैक शर्ट और जींस को ब्लैक जैकेट और वूलन कैप के साथ पेयर किया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Ananya Panday Instagram) अकाउंट से अपनी वेकेशन से कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर की है। अपनी एक पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो के साथ साथ टाईगर, हिरण और अन्य वन जीवों की फोटो और वीडियो शेयर की है। उनकी इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'कृतज्ञ, प्रसन्न मन के साथ 2022 में प्रवेश सुरक्षित रहें, दयालु बनें और हर पल को महसूस करें #YearOfTheTiger।"

आप सभी को बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को एक साथ साल 2019 में आई फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में देखा गया था और उसी के बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे हैं। दोनों पिछले साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे, हालाँकि उस समय कपल की साथ में कोई फोटो सामने नहीं आई थी। वहीँ इस बार भी कपल ने साथ में जश्न मनाया लेकिन कोई फोटो साथ में शेयर नहीं की है।

लंदन में ही किया जाएगा विजय गलानी का अंतिम संस्कार

7 बार बदला सलमान ने अपने ब्रेसलेट का पत्थर, जानिए क्यों?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -