उदयपुर में नहीं थम रहा अफवाहों का दौर, 48 घंटो तक इंटरनेट सेवा बंद

Jul 18 2019 07:00 PM
उदयपुर में नहीं थम रहा अफवाहों का दौर, 48 घंटो तक इंटरनेट सेवा बंद

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के जावरमाइंस थाना इलाके में रमेश पटेल की हत्या को लेकर हुए हंगाम के बाद अफवाहों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद संभागीय कमिश्नर के आदेश पर 20 जुलाई को रात 12 बजे तक जिले के 10 कस्बों में इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है। 

संभागीय आयुक्त विकास एस भाले ने आदेश जारी करते हुए नेट बंदी की अवधि 48 घंटे के लिए आगे बढ़ा दी है। अब 18 जुलाई रात 12 बजे से लेकर 20 जुलाई रात 12 बजे तक जिले के 10 कस्बों में इंटरनेट सेवाएं ठप्प रहेगी। उल्लेखनीय है कि पिलादर और आस पास के गांव के लोगों ने 15 जुलाई को रमेश के हत्या की निष्पक्ष जांच और हत्या में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियो के बीच जबरदस्त बवाल हुआ।

इस दौरान गुस्साए लोगों ने 3 पुलिस की गाड़ी ओर दो रोडवेज को आग के हवाले भी कर दिया था। इस घटना के विरोध में सोशल मीडिया पर सलूंबूर कस्बे को बंद करने के मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहे थे। जिस वजह से प्रशासन ने इंटरनेट बंद करने की अवधि को बढ़ा दिया। अधिकारियों का कहना है कि मामला ठंडा होने के बाद ही नेट सेवाएं फिर से शुरू की जाएंगी।

इस सप्ताह तीन डॉलर प्रति बैरल सस्ता हुआ क्रूड आयल, क्या घटेगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें ?

कुलभूषण जाधव मामले पर आइसीजे की फैसले पर जाने विभिन्न नेताओं की प्रतिक्रया

कुलभूषण जाधव मामला: 1 रु वाले भारतीय वकील से हारा पाक का 20 करोड़ का वकील