सोशल मीडिया पर चली रिजल्ट की अफवाह

दसवीं-बारहवीं के नतीजे को लेकर गुरुवार सुबह सोशल मीडिया पर अफवाह चलने लगी. रिजल्ट को लेकर खबर पूरे राज्य में फैल गई और विद्यार्थी दसवीं-बारहवीं के परीक्षा परिणामों को लेकर चर्चा करने लगे. परीक्षा परिणामों को लेकर विद्यार्थी ही नहीं बल्कि माध्यमिक शिक्षा मंडल भी परेशान रहा.

दसवीं-बारहवीं के परीक्षा परिणामों की अफवाह के बाद माध्यमिक शिक्षा मंडल बोर्ड के ऑफिस में नतीजों की जानकारी लेने के लिए कई लोगों ने फोन किए. हालांकि की इन अफवाओं को लेकर माध्यमिक शिक्षा मंडल बोर्ड ने कहा कि नतीजों को लेकर किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें.  खबरों की माने तो  नतीजे 10 मई के आसपास ही आएंगे. 

बोर्ड का कहना है अभी कुछ कॉपियों को जांचा जाना बाकि है उसके बाद ही नतीजे घोषित किए जाएंगे.  बोर्ड अधिकारीयों ने बताया परीक्षा खत्म होने के बाद तीन अप्रैल से कॉपियां जांचने का काम प्रारम्भ कर दिया गया था. हालांकि सभी कापियों जांची जा चुकी है. अब केवल उन्ही कॉपियों को फिर से जांचा जा रहा है जिनमें विद्यार्थियों को 80 नंबर या उससे अधिक नंबर मिले हैं. जानकारी के अनुसार ऐसी  कॉपियों की संख्या लगभग डेढ़ लाख के आस-पास है.तीन-चार दिन में इन कॉपियों को जांचने का काम कर लिया जाएगा फिर परीक्षा परिणाम जारी कर दिए जाएंगे.   

प्रदेश में इन किसानों को नहीं मिली फसल बीमा की राशि

आमापारा-गुढ़ियारी फोरलेन का निर्माण अब हो सकेगा

गांधीवादी चिंतक केयूर भूषण का निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -