सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने अब निर्देशक रूमी जाफरी को किया तलब
सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने अब निर्देशक रूमी जाफरी को किया तलब
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् कई तरह के मामलो का खुलासा हो रहा है. वही अब सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की जांच निरंतर जारी है. पुलिस ने 35 से अधिक लोगों से पूछताछ कर ली है. सुशांत के करीबियों के अलावा बॉलीवुड से संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा, रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, आदित्य चोपड़ा के बयान भी दर्ज किए गए हैं. अब पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में निर्देशक रूमी जाफरी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

मुंबई पुलिस ने रूमी जाफरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराने के लिए कहा है. बता दे की रूमी बॉलीवुड के जाने माने राइटर ओर डायरेक्टर हैं. उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म चेहरे में कार्य किया है. इस मूवी में अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी हैं. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. रूमी जाफरी ने अपने बयान में यह खुलासा किया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे. रूमी के मुताबिक वह इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से आरम्भ करके लंदन होते हुए पंजाब में समाप्त करने वाले थे. यह एक डांस आधारित रोमांटिक कॉमेडी मूवी थी. 

साथ ही रूमी ने आगे बताते हुए कहा था कि 'सुशांत के इस इंडस्ट्री में अधिक मित्र नहीं थे. परन्तु वह अपने कार्य को लेकर बहुत प्रोफेशनल थे.' वह कहते हैं, 'उन्हें इस फिल्म की पटकथा पढ़ने के लिए मिल गई थी, परन्तु फिर भी वह मेरे साथ बैठकर इस पर चर्चाएं करना चाहते थे. जैसे जैसे लॉकडाउन बढ़ता गया, हमारे बीच दूरियां भी अधिक बढ़ती गईं.' रूमी का कहना था कि 'नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी मूवी 'छिछोरे' के पश्चात् सुशांत के साथ कई निर्माता और निर्देशक कार्य करने के लिए तैयार थे.' सुशांत की मृत्यु के पश्चात् ऐसा कहा जा रहा है कि उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गई थीं. इस कारण वो डिप्रेशन में थे. वही इस दौरान पुलिस निरंतर जाँच कर रही है.

इन बॉलीवुड सेलेब्स पर BJP उपाध्यक्ष ने लगाया ISI से संबंध होने का आरोप

अनुभव सिन्हा के बॉलीवुड से इस्तीफा देने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

अब प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने लांच किया 'प्रवासी रोजगार' एप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -