इस टीवी एक्ट्रेस को तस्वीर शेयर करना पड़ गया भारी
इस टीवी एक्ट्रेस को तस्वीर शेयर करना पड़ गया भारी
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर छाने वाली अभिनेत्री रुमा शर्मा ने एक बार सफर से हॉटनेस से कहर बरपा दिया है. जी हाँ, वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि आजकल सोशल मीडिया पर हर कोई मशहूर होने के लिए तरह तरह के पोस्ट शेयर कर रहा है, ऐसे में बात रुमा भी उन्ही में से एक हैं जो अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर हैं. जी हाँ, रुमा एक भारतीय मॉडल और टीवी अभिनेत्री हैं इसी के साथ आप सभी ने इन्हे मशहूर गाने 'खुमारियाँ' के म्यूजिक वीडियो में देखा होगा.

 

आपको बता दें कि रुमा वैसे तो अक्सर ही छोटे कपड़ों में तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्हें ऐसा करना महंगा पड़ गया है।इस बार जैसे ही रुमा ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की लोगों ने बुरे भले कमेंट करना शुरू कर दिया, लोगों ने लिखा पब्लिसिटी करने के और भी तरीके हो सकते हैं, सिर्फ कम कपड़ों में तस्वीरें शेयर करके कोई मशहूर नहीं होता.

इसी के साथ रुमा को एक यूजर ने लिखा है 'कुछ और पहन लेती' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा है' अब बस भी करो, हद तो पार कर ही दी' ऐसे ही कई यूजर्स हैं जिन्होंने उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स करे हैं. ऐसे में रुमा को इनसे कोई मतलब नहीं है वह अपनी दुनिया में मस्त हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के लिए कमेंट्स का मौका देती रहती हैं.

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर टूट रहे सारे रिकार्ड्स

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

'संस्कारी' बाबूजी पर लगा रेप का आरोप, कहा - बात निकली है तो दूर तलक जायेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -