दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रूमा शर्मा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. जी हाँ, उनकी सभी तस्वीरों को आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि रूमा का जन्म दिल्ली में 6 अक्टूबर, 1995 को हुआ था और उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से टीनेएजर ग्रुप में पास आउट किया है. रूम ने हाल ही में दुल्हन के लिबाज में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है

Treat HerLike You’re Still Trying To Win HerAnd Thats How You’ll Never Lose HerMUA - @archanabridal#goodmorning#happily#back#to#mumabi#happy#navratri#rumasharma#actor#model#blogger#fashionblogger#influencer#bridalmakeup#green#eye#lensespadmavati#look#beauty#eyhnicwear#indianwedding#indiangirl#lehnga#jewelry#bridal#dresses#lookoftheday#photooftheday# इस तस्वीर में वह बहुत प्यारी लग रहीं हैं.

आप सभी ने रुमा को पहली बार टीवी शो 'जासूस विजय' में देखा होगा और उसके बाद वह एमटीवी के शो 'कैसी ये यारियां' में रिद्धिमा के किरदार में नजर आईं थीं. आप सभी ने रूमा को कई एड शो में भी देखा होगा. इसी के साथ उन्होंने फिल्म 'दिमाग की दही' में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था जो आप सभी को याद होगा. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं जो लगातार वह शेयर करती हैं. हर तस्वीर में रुमा हॉट नजर आती हैं फिर वह संस्कारी ही क्यों ना हो.

टीवी एक्ट्रेस को हॉट तस्वीर शेयर करना पड़ गया भारी

क्लीवेज दिखाते हुए सेक्सी नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -