संस्कारी अंदाज छोड़ फिर अपने हुस्न से गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस
संस्कारी अंदाज छोड़ फिर अपने हुस्न से गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस रुमा शर्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक टॉप बिकिनी तस्वीर शेयर कि है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने जो अपनी तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की है वह सभी के दिलों का चैन लूट रहीं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है tell Me I Can’t Then Watch Me Work Twice As Hard To Prove You Wrong Presenting First Look Of Our Concept Killer Photogragher - @flamingo.productions @being_flamingo Many More Coming Soon

आप सभी को बता दें कि उनकी यह तस्वीर हॉट और बोल्ड हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं वह इन दिनों किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. खबरों के अनुसार उन्हें बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री का मौका मिला लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया है. वहीं रुमा अब तक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों की झड़ी लगा चुकी हैं जो हर दिन वह पोस्ट कर देती हैं.

उनकी हर तस्वीर सेक्सी, हॉट और बोल्ड रही हैं और वह अपनी हर तस्वीर में हॉट अंदाज में नजर आईं हैं. रुमा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान किया है क्योंकि वह इसके पहले लगातार ट्रडिशनल लुक्स में नजर आ रहीं थीं और अचानक ही उन्होंने बिंदास बिकिनी लुक अपना लिया है और सभी को हैरान कर दिया है.

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -