कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस
कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब होती जा रहीं हैं. ऐसे में आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेसेस भी आगे बढ़ रहीं हैं. हाल ही में टीवी की एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और ठंड में वह बिकिनी में फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आ गईं हैं. वह लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. रुमा की अदाओं का पूरा जमाना दीवाना है.

 

रुमा की हॉट अदाओं पर दुनिया फ़िदा है हाल ही में उन्होंने बिकिनी में तस्वीर शेयर की है Don’t Go With The Flow Be The Flow Location - @dhuri_resort PC - @flamingo.productions इस तस्वीर में वह लाल रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. वहीं उनकी तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. इन तस्वीरों को देखकर रुमा को अगर टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा.

 

आप सभी को बता दें कि रुमा ने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है EmbraceThe Glorious Mess That You AreA Big Thanks To My Whole Team for All The Hard Work They Took Behind This Picture - @flamingo.productions @being_flamingo Meet My Multi Talented And Multi Tasking Photographer आपको बता दें कि रुमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. रुमा हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. रुमा अपनी हर तस्वीर के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं.

बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़के रोहित सुचाँती, कहा- 'वो मेंटली...'

बिग बॉस 12: रोहित के बेघर होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'इससे अच्छा तो सोमी को...'

बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -