वोग मैगजीन के लिए ग्लैमरस अवतार में नजर आईं रुमा शर्मा
वोग मैगजीन के लिए ग्लैमरस अवतार में नजर आईं रुमा शर्मा
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेसेस भी कुछ कम नहीं दिखाई दे रहीं हैं. वह लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में ऐसी ही एक एक्ट्रेस है रुमा शर्मा. जिनकी अदाओं का पूरा जमाना दीवाना है. जी हाँ, रुमा की हॉट अदाओं पर दुनिया फ़िदा है और सभी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. ऐसे में रुमा को अगर टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. आपको बता दें कि रुमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में एक बार फिर रुमा ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में आप रुमा का कातिलाना अंदाज़ दिख रहा है उन्होंने पीले रंग की ब्रा पहनी है और नीचे रेड कलर की पेंटी. वह इस तस्वीर में वाकई में कहर बरपा रहीं हैं पानी से खेलते हुए वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. रुमा हमेशा ही अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बनी ही रहती हैं और उनके हॉट लुक को फैंस भी सबसे ज्यादा पसंद भी करते हैं.

उनका हॉट लुक हर किसी की दिल की धड़कन को तेज कर देता है. जी दरअसल यह एक फोटोशूट है जो रुमा ने वोग मैगजीन के लिए करवाया है.

इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ किडनैप, किडनैपर ने मांगे 5 करोड़ रुपए!

इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला

एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसा ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -