दिवाली पर सबसे अलग अंदाज में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
दिवाली पर सबसे अलग अंदाज में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों सभी स्टार्स ने अपनी दिवाली की तस्वीरों को शेयर किया है. किसी ने बीते कल शेयर किया है तो किसी ने आज. ऐसे में आए दिन अपनी बोल्डनेस से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली और अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करने वाली अभिनेत्री रूमा शर्मा ने भी आज ही दिवाली की तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर एक बार फिर से इंटरनेट का माहौल मजेदार बना दिया है.

 

इस तस्वीर में वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं उन्होंने लिखा है तस्वीर शेयर कर Light A Lamp Of Love Blast A Chain Of Sorrow Shoot A Rocket Of Prosperity Fire A flowerpot Of Happiness!Wish You All A Happy And SPARKLING DIWALI So Here Is My Diwali Dress ThankYou So Much @sabir_mansoori It feels Really Great When You Share Token Of And Friendship This Way

इस तस्वीर में वह शानदार ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और हाल ही में एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है And Into The Forest I Go To Lose My Mind And Find My Soul Clicked By Favourite - flamingo.productions @being_flaming इसमें वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर से उन्होंने एक बार फिर गर्मी फैला दी है और उनके इस अवतार को देखकर लोग पसीने से डूबे जा रहे हैं. वहीं उनकी दिवाली की तस्वीरें सबसे ज्यादा पसंद की जा रहीं हैं और इन तस्वीरों ने सभी जगह उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है.

इस एक्ट्रेस को देखकर नहीं कर पाएंगे आप खुद पर काबू

अपनी तस्वीरों के कारण भद्दे कमेंट्स झेल रही है यह एक्ट्रेस

लाल जोड़े में इस एक्ट्रेस ने बिना शादी किए मनाया करवाचौथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -