इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुमा शर्मा ने अपनी बोल्ड अदाए दिखाई हैं जो लाल ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Don’t Put Me In That Position Where I Gotta Show You How Cold My Heart Can Get You ....PC - @_sanu313_ MUA - @meesteriousmee इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. रुमा ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है The Girls That Are Easy On The Eyes Are Never Easy On The Heart .PC - @_sanu313_ MUA - @meesteriousmee.

इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. रुमा हॉटनेस के मामले में सबसे आगे चल रही हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेसेज की बात करें तो इनमे हॉटनेस के मामले में रुमा शर्मा की चर्चा की सबसे ज्यादा की जाती है. आप सभी को बता दें कि रुमा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों के देख लोगों के सर्दी में पसीने छूट जाएंगे. इन तस्वीरों में उनके सेक्सी अवतार को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफों के पूला बांधे जा रहे है. फिलहाल रुमा सेक्सी लग रहीं हैं और यह उनका हॉट से भी हॉट अवतार दिखाई दे रहा है. रुमा ने इस बार भी हर बार की तरह कई सारे कातिलाना पोज़ दिए हैं. रुमा अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है.

फिर अपने शिक्षक संग गाना गाती नजर आईं जसलीन मथारू

सृष्टि से बहुत प्यार करते हैं रोहित सुचाँती, नहीं मानते उम्र को बाधा

सोमी खान के बाद फिर किसी लड़की ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -