संस्कारी अंदाज से सभी को मदहोश करती है यह एक्ट्रेस
संस्कारी अंदाज से सभी को मदहोश करती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुमा शर्मा ने अपनी बोल्ड अदाए दिखाई हैं जो लाल ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Look Into My Eyes Where My Demons Hide PC - @_sanu313_ MUA - @meesteriousmee#monday#mondaymotivation#newme#betterme#rumasharma#actor#model#blogger#fashionblogger#styleblogger#travelblogger#travelphotography#luxurylifestyle#luxurious#curvy# इसमें वह मदहोश करने वाले पोज दे रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो शेयर कर रुमा ने लिखा है Be With Someone Who Won’t Stay Mad At You Who Can’t Stand Not Toking To You And Who’s Afraid Of Losing You PC - @chiragkant @advait_vaidya Snow White Lace Earrings- @everstylishcomThankYou - @anamikasjain इसमें भी वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. रुमा हॉटनेस के मामले में सबसे आगे चल रही हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेसेज की बात करें तो इनमे हॉटनेस के मामले में रुमा शर्मा की चर्चा की सबसे ज्यादा की जाती है. रुमा आए दिन अपना हॉट अवतार सभी को दिखाकर अपने तरफ कर लेती हैं.

रुमा हाल ही में एक बार फिर अपनी तस्वीरों के कारण ही चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. रुमा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तारीफों के पूला बांधे जा रहे है. रुमा कई टीवी शो में काम कर चुकीं हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

कॉमेडी के पहले किंग कहे जाते थे जसपाल भट्टी, दुर्घटना में हो गई थी मौत

इस एक्ट्रेस ने रवि कपूर को दी ऐसी सलाह कि सुनकर हंस पड़ी मॉम एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -