फिर कम कपड़े पहनकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाए अपने फैंस के होश
फिर कम कपड़े पहनकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाए अपने फैंस के होश
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में एक मॉडल है जो हर बार ब्रा में अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है और वह मॉडल कोई और नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस और हॉट मॉडल रुमा शर्मा है. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है अपनी सेक्सी तस्वीर अपलोड कर. रुमा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I’ll Spread My Wings And Fly High Location - @dhuri_resort PC - @flamingo.productions MUA - @ankitasinghmakeovers.#sundaymorning#sundayvibes

इसमें वह पीले रंग की बिकिनी में मदहोश कर रहीं हैं. रुमा हॉटनेस के मामले में सभी अभिनेत्रियां और हॉट मॉडल्स सबसे आगे हैं. वो हर बार ही सबसे ज्यादा अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में बनी हो रहती हैं. इन दिनों एक बार फिर रुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटोज शेयर की है जिसे देखर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. इस बार भी रुमा ने हर बार की तरह कातिलाना पोज़ दिए हैं. हर तस्वीर में वो कामुक पोज़ देते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं हर तस्वीर में उनका सेक्सी फिगर कमल दिखाई दे रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. रुमा को टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहा जाता है और ऐसा केवल कहा नहीं जाता है वह प्रूफ भी कर देती हैं.

फिलहाल आप उनकी हॉटनेस को उनकी तस्वीर में देख सकते हैं रुमा ने पानी के अंदाज़ ब्लैक बिकिनी पहनकर कातिलाना पोज़ दिए है जो आप सभी को अच्छे लगने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस हॉट लुक के जरिए आग लगा दी है जो सभी को भा रहा है. रुमा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनके लिए वह अब तक कई हॉट फोटोज पोस्ट कर चुकीं हैं.

महिला दिवस पर महिलाओं को खुद की तरह हवा में उड़ने के लिए कह रही है यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर अपने निजी अंग को छूते हुए शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -