फिर इंटरनेट पर आग लगा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की तस्वीरें
फिर इंटरनेट पर आग लगा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की तस्वीरें
Share:

आजकल टीवी की बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो लगातार हॉट हो रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको उस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखकने के बाद आप अपने होश खो देंगे. जी हाँ, इनकी कातिलाना अदाओं पर हर कोई फ़िदा है. ये एक्ट्रेस कभी टॉपलेस फोटोशूट करवाती है तो कभी बिकिनी में लेकिन हर बार उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है. जी दरअसल हाल ही में इस एक्टेस ने एक बार फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है और इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज साफ़ दिख रहा है. जी दरअसल हम जिनकी तस्वीरें लेकर आए है उनका नाम है रुमा शर्मा.

जी हाँ... हर बार की तरह इस बार भी रुमा ने अपने फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. हाल ही में एक बार फिर रुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटोज शेयर की है जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. आप सभी को बता दें कि इस बार भी रुमा ने हर बार की तरह कातिलाना पोज़ दिए हैं. रुमा को टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहा जाता है और हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है I Don’t Always ShopBut When I Do I Shop Pink What Is Your Favourite Colour Mention Below

इसमें वह पिंक ड्रेस में अच्छी लग रही है. वहीं एक और फोटो शेयर कर रुमा ने लिखा है ruma_sharmaaYou Were My Cup Of TeaBut I Drink Champagne Now .PC - @ruskinfelix Hair - @yashikaumariya इसमें वह बिकिनी में मदहोश कर रहिं हैं. रुमा वाकई में बहुत बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल है.

दीपक ठाकुर ने किया सोमी से अपनी लड़ाई को लेकर खुलासा, कहा- 'सोमी और मेरे बीच...'

कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -