कड़ाके की ठंड में भी केवल ब्रा पहनकर मदहोश कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
कड़ाके की ठंड में भी केवल ब्रा पहनकर मदहोश कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो हॉलीवुड और बॉलीवुड के अलावा टीवी की भी कई अदाकाराएं है जो इन दिनों अपनी हॉटनेस को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं . जी हाँ, आजकल सभी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में सबसे आगे चल रही हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेसेज की बात करें तो इनमे हॉटनेस के मामले में रुमा शर्मा की चर्चा की सबसे ज्यादा की जाती है. जी हाँ, रुमा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के देख लोगों के सर्दी में पसीने छूट जाएंगे.

रुमा ने इस बार भी हर बार की तरह कई सारे कातिलाना पोज़ दिए हैं. आप सभी उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद ठंड की जगह गर्मी का अहसास करने लग जाएंगे. जी हाँ, रुमा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Her Angel Eyes Saw The GoodIn Many Devils .Location - @dhuri_resort PC - flamingo.productions MUA - @ankitasinghmakeovers.goodmorning इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. रुमा अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है.

फिलहाल शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं रुमा शर्मा ने ब्लैक बिकिनी में कातिलाना पोज़ दिए हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे है. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक अलग ही माहौल बना दिया है. फिलहाल वह लगातार अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में छाईं हुईं हैं.

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी

कपिल शर्मा के शो में भारती बनेंगी तितली यादव, निभाएंगी 11 बच्चो की माँ का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -