बिकिनी में एक बार फिर अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं रूम शर्मा
बिकिनी में एक बार फिर अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं रूम शर्मा
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस रुमा शर्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर बिकिनी में शेयर की है जो सभी के होश उड़ा रही है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने जो अपनी तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की है वह सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है EmbraceThe Glorious Mess That You Are A Big Thanks To My Whole Team for All The Hard Work They Took Behind This Picture - @flamingo.productions @being_flamingo Meet My Multi Talented And Multi Tasking Photographer Your All Efforts Behind This Picture Was Phenomenal

इस तस्वीर में वह अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने काले रंग की ब्रा पहनी है. आप सभी को बता दें कि उनकी यह तस्वीर बहुत ज्यादा ही हॉट और बोल्ड हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ बात करें उनके वर्कफ़्रंट की तो रूम इन दिनों किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. खबरों के अनुसार उन्हें बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री का मौका मिला लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया है. रुमा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. रुमा को उनके फैंस उनकी तस्वीरों के कारन खूब पसंद करते हैं. फिलहाल वह इस तस्वीर के कारन सुर्ख़ियों में हैं.

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गया है यह बॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -