अपना नए अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रुमा शर्मा
अपना नए अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रुमा शर्मा
Share:

आजकल टीवी एक्ट्रेस रूमा शर्मा भी खूब हॉट हो रहीं हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों रुमा ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है जो आप सभी को पागल कर सकती हैं. जी हाँ, हाल ही में रूमा शर्मा ने एक तस्वीर हॉटनेस के साथ शेयर की है और लिखा है Let Them Call You Crazy They Might Soon Be Calling You Boss Edited This With - @instasize.officialWhat A Cool App Do Check Them Out Thanks - @anamikasjain PC - @advait_vaidya . इसमें वह ब्लैक ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इसमें वह दिलकश ब्रा में पोज दे रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर ब्रा और शॉर्ट्स में क्लीवेज दिखाते हुए उन्होंने शेयर कर लिखा हैI’m TheCreator Of My Own Happy Life PC - @flamingo.productions . इसमें भी वह खूब आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि रुमा टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. आए दिन रूमा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर देती हैं और फैंस को मदहोश कर देती हैं. रुमा बहुत हॉट हैं और अपने हॉट अंदाज से वह सभी को हैरान कर देती हैं.

आप फिलहाल इन फोटोज में देख सकते है रूमा शर्मा ने हॉटनेस की हदें पार कर दी है और वह बोल्ड ड्रेस में भी सेक्सी ही लग रहीं हैं. वैसे रूमा टीवी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी भी न्यूड होने में नहीं शर्माती है वह आए दिन ब्रा में अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आ जाती हैं.

जेनिफर विंगेट की बिकिनी तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- 'शर्म कर लेती...'

ट्रोलर्स के भूतनी कहने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'लोग वाहियात...'

नए फोटोशूट में बरपाई शिबानी दांडेकर ने हॉटनेस की गर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -