इन नियमो से लगाएं लिपस्टिक
इन नियमो से लगाएं लिपस्टिक
Share:

लड़कियों का चेहरा खिलता है तो मेकअप से। और चेहरे पर हाईलाइट कुछ हाईलाइट कर दी जाये तो चेहरा और मनमोहक हो जाता है। अगर बात करे होंठो की तो उनको हाईलाइट करने से चेहरे की सुंदरता और बढ़ जाती है। होठों पर लिपस्टिक से कुछ छेड़खानी नहीं कर सकते हैं लेकिन लिपस्टिक लगाने के भी तरीके होते हैं जिनसे आप अपनी सुंदरता को कायम रख सकते हैं। जानिए लिपस्टिक लगाने के कुछ नियम।

* सही कॉम्बिनेशन- अगर आप अपने होंठों पर कुछ बिंदास इस्तमाल करना चाहते हैं तो अपना बाकी का मेकअप सामान्य रखें। और अपने होठों को हाईलाइट करें।

* चमकी का इस्तमाल न करें - होठों पर चमकीला और भड़कीला शेड इस्तेमाल ना करें। थोड़ा बहुत चलता है लेकिन बाकि सामान्य ही रखें।

* ज़्यादा मेकअप न करें - अगर होठों पर डार्क कलर लगा रहे हो तो मेकअप को लाइट ही रखें। दोनों चीजें अगर डार्क रहेगी तो वो बहुत बेकार लगेगा।

* सही शेड चुने - बाजार में ऐसे कई शेड्स आते है। जो आपको पसंद आते होंगे। लेकिन हर कलर आप पर सूट नहीं कर सकता है इसलिए अपने कलर के अनुसार अपनी लिपस्टिक के शेड चुने।

* प्राइमर का इस्तेमाल करें - अगर आप अपनी लिपस्टिक को ज्यादा देर तक टिकाना चाहते है तो एक अछि क्वालिटी का प्राइमर यूज़ करें उसके बाद उस पर लिपस्टिक लगाएं। इससे आपका कलर फैलेगा भी नहीं और ज्यादा देर लगा भी रहेगा।

* लिप ब्रश का इस्तेमाल करें - होठों पर परफेक्ट लिपस्टिक लगाने के लिए करें ब्रश का इस्तेमाल। जिससे यह कार्नर से फैलती नहीं है और होठ के सलों में भी अच्छे से लगती है। 

लुक को बनाएं हॉट लिपस्टिक के कुछ इन शेड्स से..

ये है दुनिया के सबसे महंगे लिपस्टिक ब्रांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -