फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट फिगर
फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट फिगर
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रुही सिंह के चाहने वाले लाखों की संख्या में हैं. रूही ने अपनी फिल्मों में तो बोल्ड किरदार निभाया ही है और साथ ही वो आए दिन इंस्टाग्राम पर भी अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही रूही के तीन लाख से उपर फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें रुही सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

हाल ही में एक बार फिर रुही सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. उनकी ऐसी हॉट तस्वीरें देखने के बाद तो फैंस की नींद उड़ गई है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रूही ने ब्लैक बिकिनी में कातिलाना फिगर दिखाया है. उनके इस लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. धूप से बचने के लिए आंखों पर सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं और रुही सिंह के इन फोटोज को अब तक हजारों लाइक भी मिल चुके हैं.

कैलेंडर गर्ल की एक्ट्रेस का छाया इंस्टा पर हॉट लुक

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Queen of the jungle'. आपको बता दे रूही के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपने फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' में रूही को कास्ट किया था. इस फिल्म में भी रूही का हॉट लुक नजर आया था. इस फिल्म के बाद से ही रूही को इंडस्ट्री में पहचान मिल गई थी. इसके साथ ही रूही 'द वर्ल्ड बिफोर हर' डॉक्यूमेंट्री फिल्म में भी नजर आई है. ये एक अवार्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म है.

'कलंक' के बाद इस फिल्म में साथ नजर आएँगे आलिया और वरुण

किंगफिशर कैंलेडर 2019 में इन हॉट मॉडल्स ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

ये एक्टर निभाएगा पीएम मोदी का किरदार, इस दिन रिलीज़ होगा मोदी बायोपिक का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -