रग्बी लीग विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने कोविड -19 से संबंधित "खिलाड़ियों के कल्याण और सुरक्षा चिंताओं" के कारण रग्बी लीग विश्व कप से नाम वापस ले लिया है। पुरुषों, महिलाओं और व्हीलचेयर स्पर्धाओं का आयोजन इस शरद ऋतु में इंग्लैंड में होने वाला है। न्यूजीलैंड रग्बी लीग (NZRL) के प्रमुख ग्रेग पीटर्स ने कहा कि इसमें भाग लेना "बस बहुत असुरक्षित" था।

"रग्बी लीग विश्व कप के आयोजक ऑस्ट्रेलिया और कीवी को हर आश्वासन देने के लिए पीछे की ओर झुक गए हैं," "हम इस फैसले से बहुत नाखुश हैं और हम इसे लेटने के लिए तैयार नहीं हैं।" NZRL प्रमुख पीटर्स ने कहा कि वापस लेने का निर्णय इसलिए किया गया क्योंकि खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई "हमारी संतुष्टि की गारंटी नहीं दी जा सकती"। "ऑस्ट्रेलिया की तुलना में यूके में महामारी का प्रबंधन कैसे किया जा रहा है और हाल के घटनाक्रमों ने इस बात पर प्रकाश डाला है कि चीजें कितनी जल्दी बदल सकती हैं।

ऑस्ट्रेलियाई रग्बी लीग आयोग (एआरएलसी) के अध्यक्ष पीटर वेलैंडिस ने कहा- "इस साल के विश्व कप में भाग नहीं लेना एक निर्णय नहीं है जिसे आयोग ने हल्के में लिया है, लेकिन हमें अपने खिलाड़ियों और अधिकारियों के सर्वोत्तम हितों को पहले रखना चाहिए। उनकी रक्षा करना हमारा है पूर्ण प्राथमिकता। "मौजूदा माहौल में, इस साल टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया से यात्रा करने वाले खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई के लिए जोखिम दुर्गम हैं।

पंजाब रोडवेज की बस से टकराई सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस, 5 की मौत

हिमाचल प्रदेश सरकार 2 अगुसुत से फिर शुरू कर सकती है स्कूल

Ind Vs Sl: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -