दो साल पहले भी लापता हो चुका है मासूम, पुलिस ने जुटाए सबूत
दो साल पहले भी लापता हो चुका है मासूम, पुलिस ने जुटाए सबूत
Share:

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बहन के साथ खेल रहा मासूम शिवा सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जिसे आज पुलिस ने बरामद कर लिया. उसके साथ ही पुलिस ने दो साल पहले किडनैप हुए शिवम को भी बरामद कर लिया है.  इस मामले में पुलिस ने एक पुरुष और तीन महिलाओं को अरेस्ट किया है. 
 
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बहन के साथ खेल रहा मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिजनों ने अपहरण का अंदेशा जताया तो पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी में दो लोग मासूम को ले जाते हुए कैद हुए तो पुलिस के हाथपांव फूल गए. आननफानन में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करने के बाद पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई थी. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी. रात में ही पुलिस को मासूम के बारे में अहम सुराग हाथ लगे थे. 

सीसीटीवी कैमरे खंगाले: वहीं इस बात का पता चला है कि इसी बीच खेलते हुए शिवा गायब हो गया. खुशबू घर वापस आ गई. जब परिजनों ने शिवा के बारे में जानकारी ली तो उसने उसके गायब होने की बात कही. इसके बाद परिजनों ने दुर्गा पार्क और आसपास की जगहों में शिवा की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. इसके बाद परिजनों ने ट्रांजिट कैंप थाने में घटना की सूचना दी और बच्चे के अपहरण की आशंका जताई. पुलिस ने पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो लोग शिवा को ले जाते हुए दिखाई दिए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज में कैद लोगों को चिह्नित करने में जुट गई. पुलिस को दोनों लोगों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर 87 टीचरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, ये है मामला

बांग्लादेश: इस तीरंदाज ने तीसरे गोल्ड पर साधा निशाना, घर से भागकर ली थी ट्रेनिंग

विधानसभा में महंगाई को लेकर हंगामा, कांग्रेस विधायकों ने सदन में लहराई प्याज की मालाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -